Header Ads

अपडेट

6/recent/ticker-posts

heart touching Hindi Shayari मैं तो आईना हूँ टूटना मेरी फितरत हैं |

Hindi Shayari\ हिंदी शायरी 

दिल-ए- नादान तुझे हुआ क्या हैं |

आखिर इस दर्द की दवा क्या हैं ||

उनसे हैं उम्मीद वफ़ा की ||

जो जानते ही नही वफ़ा क्या हैं ||


मोहब्बत मुझे थी उसी से सनम |

यादों में उसकी यह दिल तड़पता रहा ||

मौत भी मेरी को रोक न सकी |

कब्र में भी यह दिल धड़कता रहा ||


ना पूछा दिल की हकीकत मगर ये कहता हैं |

की वो बेक़रार रहे जिसने बेकरार किया ||


बड़ी आसानी से दिल लगाये जाते हैं |

पर बड़ी मुश्किल से वादे निभाए जाते हैं ||

लेकर जाती हैं मोहब्बत उन रहो पर |

जहाँ पर दिए नही दिल जलाये जाते हैं ||

read in hindi help

ख्वाहिश तो थी मिलने की ,पर कभी कोशिश नही की |

सोचा जब खुदा माना हैं उसको ,तो बिना देखे ही पूजेंगे ||


ये नज़र चुराने की आदत आज भी नही बदली उनकी |

कभी मेरे लिए ज़माने से और अब ज़माने के लिए हमसे ||


गीली लकड़ी सा  इश्क तुमने सुलगाया हैं |

न पूरा जल पाया कभी न ही बुझ पाया हैं ||


उदास लम्हों की न कोई याद रखना |

तूफ़ान में भी  वजूद अपना संभल रखना ||

किसी की जिंदगी की ख़ुशी हो तुम |

बीएस यही सोच तुम अपना ख्याल रखना ||

read hindi help

लत तेरी ही लगी हैं ,नशा सरेआम होगा |

हर लम्हा जिंदगी  सिर्फ तेरे नाम होगा ||


जरा सा बात करने का तरीका सीख लो तुम भी |

उधर तुम बात करते हो इधर दिल टूट जाता हैं ||


मैं तो  आईना हूँ टूटना मेरी फितरत हैं |

इसलिए पत्थरों से मुझे कोई गिला नहीं ||


देती हैं सुकून रूह को काँटों की चुभन भी |

खुशबू से कभी हती हैं सीने में जलन भी ||



Post a Comment

0 Comments