Header Ads

अपडेट

6/recent/ticker-posts

|| PaPa ji O papa ji || Poem of kids hindi poem पापा जी, ओ पापा जी, मेरे अच्छे पापा जी !

|| PaPa ji O papa ji || Poem of kids hindi poem पापा जी, ओ पापा जी,  मेरे अच्छे पापा जी !

 पापा जी, ओ पापा जी,

मेरे अच्छे पापा जी !

बिना बात का गुस्सा छोड़ो 

बिना बात की नाराजी,

पापा जी, ओ पापा जी !


पहले तो चल करके बज्जी 

हमको बढ़िया कार दिलाओ,

कार दिला करके रसगुल्ले 

और इमारती गरम  खिलाओ |

छोड़ो-छोड़ो सभी बहाने 

छोड़ो सारी मनमर्जी,

कल का वादा, झूठा वादा-

आज घुमाने चल दो जी !

पापा जी, ओ पापा जी !


थोडा पढ़ ले, अब तू पढ़ ले-

सारे दिन बस एक कहानी,

कभी जरा-सा सुर तो बदलो 

करने दो हमको मनमानी !

घर में पड़ते पैर आपका,

दिल मेरा बस कांपा जी,

क्यों ऐसा हैं पापा जी ?


गुस्सा छोड़ो पापा जी 

पापा जी, ओ पापा जी !

मेरे अच्छे पापा जी !

read in hindi help

Post a Comment

0 Comments